ताज़ा खबर :
prev next

आईपीएम कॉलेज में राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन

गाज़ियाबाद। एनएच 24 स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल एक्सीलेंस एण्ड मैनेजमेंट में मानवीय मूल्यों के साथ व्यापारिक प्रबन्धन विषय पर शनिवार को एक राष्ट्रीय स्तर का सेमिनार आयोजित किया गया।

सेमिनार का शुभारम्भ मंचासीन अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इंस्टीट्यूट के सचिव अनुपम गोयल ने उपस्थित सभी अतिथियों, वक्ताओं एवं प्रतिनिधियों का स्वागत किया तथा सेमिनार के लिए चयनित विषय को समाज के सामने एक ज्वलंत मुददा बताया। संस्थान के महानिदेशक कर्नल डॉ एएस मल्होत्रा ने कहा कि वर्तमान समय में मानवीय मूल्यों के प्रति जागरूकता और संकल्प की अत्यधिक आवश्यकता है जिससे व्यापारिक प्रबन्धन की समाज को आगे बढ़ाने में सार्थक भूमिका का निर्वाह किया जा सके।

सेमिनार के प्रथम तकनीकी सत्र में पीके जैन, मेम्बर, मेनेजमेंट एडवाइजरी बोर्ड, आईपीईएम, डीएलएन शास्त्री, डायरेक्टर कारपोरेट अफेयर्स, शारदा यूनिवर्सिटी, श्रीमती वानीका गुप्ता व अन्य लोगों ने विकास आदि विषय पर अपने विचार व्यक्त किये।

द्वितीय तकनीकी सत्र में प्रतिभागियों ने मानवीय मूल्यों के साथ व्यापारिक प्रबन्धन विषय पर रिसर्च पेपर प्रस्तुत किये। डॉ मनीषी मिश्रा ने वेलीडिक्टरी ऐडरेस दिया जिसमें सेमिनार के दौरान प्रस्तुत किये गये विभिन्न विचारों का सारांश प्रस्तुत किया गया।

सेमिनार को सम्पन्न कराने में संस्था के महानिदेशक कर्नल डॉ। एएस मल्होत्रा, सचिव अनुपम गोयल, डीन एकेडिमिशन सुगन्धा गोयल, डॉ डोली फिलिप्स का उल्लेखनीय योगदान रहा। कार्यक्रम के अन्त में मेनेजमेंट विभाग की एचओडी डॉ डोली फिलिप्स ने सभी आगन्तुको को धन्यवाद दिया।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।