ताज़ा खबर :
prev next

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मां-बेटी से लूटा पर्स

गाज़ियाबाद। बाइक सवार दो बदमाशों ने पुराना बस अड्डा के पास दिनदहाड़े एक महिला से पर्स छीन लिया। महिला की बेटी ने विरोध किया तो बदमाश उसे धक्का देकर फरार हो गए। पहले भी इसी स्थान पर महिला की बेटी से बदमाश मोबाइल छीन चुके हैं। महिला के 100 नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

पटेल नगर निवासी सुरभि गुप्ता अपनी बेटी अवनी गुप्ता के साथ वैशाली जाने के निकली थीं। दोपहर दो बजे जैसे ही वह लोहिया नगर यूनीक बाजार के पास पहुंतीं काले रंग की बाइक पर दो युवक पीछे से आए। दोनों ने सुरभि के हाथ से पर्स छीन लिया। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने हेलमेट पहना था, जबकि बाइक चलाने वाले ने हेलमेट नहीं पहना था।

महिला की बेटी अवनी से बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश उसे धक्का देकर भाग गए। पर्स में करीब एक हजार रुपये और मोबाइल था। अवनी ने 100 नंबर पर फोन किया। सूचना के बाद मौक पर पुलिस पहुंची। अवनी के मुताबिक नवंबर माह में इसी स्थान पर बदमाशों ने उसका मोबाइल छीना था। उस समय भी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन मोबाइल आज तक नहीं मिला। सूचना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए बदमाशों की खोजबीन कर रही है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।