ताज़ा खबर :
prev next

शिक्षिका से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। सिहानी गेट थाना इलाके में स्कूल जा रही शिक्षिका से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपित ने शिक्षिका को गली से सूनसान इलाके में खींचने की कोशिश की। पीड़िता हाथ छुड़ाकर भागी तो आरोपित उनके पीछे स्कूल तक पहुंच गया। पीड़िता ने भाइयों को सूचना देकर 100 नंबर पर काल की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की, जिसके बाद सिहानी गेट थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

सिहानी गेट थाना इलाके की मेरठ रोड स्थित एक कालोनी में रहने वाली युवती घर के पास स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती हैं। रोज की तरह वह सुबह आठ बजे घर से स्कूल के लिए जा रही थीं। आरोप है कि सरकारी स्कूल के पास गली में सामने से सतेंद्र कुमार नाम का युवक आया और उसका हाथ पकड़कर एक ओर खींचने लगा। विरोध पर आरोपित ने अश्लील टिप्पणी की। मगर पीड़िता किसी तरह हाथ छुड़ाकर भाग गईं।

शिक्षिका ने बताया कि पूर्व में सतेंद्र उनका पड़ोसी रह चुका है। मगर पिछले कुछ समय से वह परिवार के साथ दूसरी कालोनी में रह रही हैं। आरोपित ने दुस्साहस कर शिक्षिका का पीछा किया और स्कूल तक पहुंच गया। शिक्षिका ने स्कूल पहुंचकर साथी अध्यापकों को बताया व स्कूल के गेट बंद कर लिए। सूचना पर पुलिस और पीड़िता के दो भाई पहुंचे। एसओ सिहानी गेट विनोद पांडेय ने बताया कि आरोपित सतेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।