ताज़ा खबर :
prev next

घर में रखे पानी के ड्रम में डूबकर मासूम की मौत

गाज़ियाबाद। कोतवाली थाना अंतर्गत गोरी पट्टी कालोनी में बुधवार शाम दो साल के मासूम की पानी के ड्रम में डूबने से मौत हो गई। घटना तब की है जब वह परिवार सहित अपने दादा के घर एक समारोह में आया था। इस घटना से घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इसरार जो कि एक श्रमिक हैं गोरी पट्टी कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार शाम इसरार के बड़े भाई की बेटी को देखने के लिए कुछ लोग आए थे। इस मौके पर इसरार अपनी पत्नी रेशमा और दोनों बेटे असद और अयान के साथ पिता के घर पहुंचे थे। वहां अयान घर में बच्चों के साथ खेलने लगा। इस दौरान परिजनों का ध्यान उस पर से हट गया। कुछ देर बाद जब परिजनों को अयान कहीं नहीं दिखा तो सब उसे ढूँढने में लग गए। बहुत ढूँढने के बाद पानी के एक ड्रम में डूबा दिखाई दिया। उसे परिजनों ने ड्रम से निकाला और पास के ही अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का कहना है कि थोड़ी ही देर के लिए अयान नजरों से दूर हुआ था। वह कब खेलते खेलते पानी के खुले ड्रम के पास पहुंच गया, यह पता ही न चल पाया। देर शाम परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव को कालोनी स्थित कब्रिस्तान में दफ़न कर दिया।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।