ताज़ा खबर :
prev next

भाभी की हत्या के आरोपी देवर को मिली उम्रकैद

गाज़ियाबाद। निवाड़ी थाना क्षेत्र में मई 2013 में संपति के लालच में देवर द्वारा की गई भाभी की हत्या मामले में कोर्ट ने अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मृतका के इकलौती संतान बेटी व दामाद की गवाही और पुख्ता साक्ष्यों ने अभियुक्त को सजा दिलवाई। इसके साथ ही कोर्ट ने सभी अभियुक्त पर 10 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

सहायक शासकीय अधिवक्ता गजेंद्र त्यागी ने बताया कि इस मामले में मृतका की बेटी और दामाद समेत नौ लोगों की कोर्ट में गवाही हुई थी। घटना की चश्मदीद बेटी की गवाही मामले में अहम रही। उन्होंने बताया कि 11 मई 2013 को निवाड़ी थाना क्षेत्र के सिखैड़ा हजारी गांव में दिनदहाड़े रोहताश ने अपनी भाभी शकुंतला देवी की चाकू से गोदकर दिया था। गंभीर हालत में शकुंतला देवी को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। शकुंतला के पति दीपचंद सैनी की पूर्व में मौत हो चुकी थी। शकुंतला की इकलौती बेटी बबीता दामाद र¨वद्र के साथ रहती थी। घटना के बाद रोहताश फरार हो गया था। र¨वद्र ने निवाड़ी थाने में चचिया ससुर रोहताश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि आरोपी रोहताश सैनी की शकुंतला के घर व जमीन पर बुरी नजर थी। इसके लालच में उसने हत्याकांड को अंजाम दिया।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।