ताज़ा खबर :
prev next

खुशियाँ बदली मातम में, सड़क हादसे में मासूम समेत दो की मौत

गाज़ियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काकड़ा पुल के पास आज दोपहर एक भयंकर हादसे में एक परिवार की शादी की खुशियाँ मातम में बदल गईं। यहाँ एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई जिसमे सभी लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

पूरी घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काकड़ा पूल के पास की है। एक परिवार कार से शादी का न्योता देने रटौल जा रहा था। कार में 6 लोग सवार थे। अचानक इनकी कार काकड़ा पुल के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराई जिसके बाद एक खाई में जाकर गिर गई। कार गिरने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल के पास दौड़े। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को बाहर निकालकर पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ एक 4 वर्षीय मासूम समेत 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

अन्य तीन घायल लोग भी अस्पताल में भर्ती हैं जिनका इलाज चल रहा है। मरने वालों में महिला अंजुम 40 वर्ष, युवती रिजवाना 20 वर्ष, मासूम जुनेरा 4 वर्ष शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि रिजवाना की शादी 20 दिन बाद होने वाली थी उसी का न्योता देने पूरा परिवार रटौल जा रहा था। घायलों में दानिश, महबूब,आस मोहम्मद शामिल हैं जिनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। मृतक लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।