ताज़ा खबर :
prev next

गंगनहर में डूबी गर्भवती, पति पर लगाया आरोप

गाज़ियाबाद। निवाड़ी  थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगनहर पटरी मार्ग पर निवाड़ी पुल के पास रविवार सुबह एक पांच माह की गर्भवती महिला संदिग्ध परिस्थितियों में गंगनहर में गिरकर डूब गई। महिला के परिजनों ने उसके पति पर गंगनहर में धक्का देकर डूबोने का आरोप लगाया है। वहीं पति ने महिला के नाराज होकर गंगनहर में छलांग लगाने की सूचना थाने पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

निवाड़ी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी महिला रविवार सुबह अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से मेरठ स्थित अपनी ससुराल जा रही थी। जब वह गंगनहर पटरी मार्ग स्थित निवाड़ी पुल पर पहुंची तभी महिला संदिग्ध परिस्थितियों में गंगनहर में गिर गई और तेज बहाव पानी में बह गई। महिला के पति ने महिला के मायके वालों व निवाड़ी पुलिस को उसके गंगनहर में छलांग लगाने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गंगनहर में महिला की तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर शाम तक महिला का कुछ पता नहीं चल सका। वहीं मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों ने उसके पति पर महिला को गंगनहर में धक्का देकर डुबाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने दामाद के खिलाफ निवाड़ी थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी के ससुराल वाले पिछले काफी दिनों से उसे कम दहेज लाने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। उसके साथ आए दिन मारपीट की जाती थी। जिसके चलते महिला 15 दिन पूर्व अपने मायके आ गई। परिजनों के अनुसार रविवार सुबह महिला का पति मारपीट कर उसे अपने साथ ले गया और निवाड़ी गंगनहर पुल से महिला को गंगनहर में धक्का दे दिया।

महिला के पति ने बताया कि उसके छोटे साले की मंगलवार को शादी है। वहीं दूसरी ओर सोमवार को उसके बड़े भाई की शादी है। जिसके चलते वह रविवार सुबह अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए आया था। लेकिन महिला अपने छोटे भाई के शादी का कार्यक्रम छोड़कर ससुराल जाना नहीं चाहती थी। जिसके चलते ससुराल जाते वक्त महिला व उसके पति में इस बात को लेकर नोकझोंक भी हुई। महिला के पति ने बताया कि इसी बात से नाराज होकर उसकी पत्नी ने गंगनहर पुल से छलांग लगा दी।

महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी पांच माह के गर्भ से थी। लेकिन उसके पति ने दहेज के लालच में अपनी पत्नी को गंगनहर में धक्का देकर उसकी व गर्भस्थ शिशु की हत्या कर दी। गंगनहर में डूबी महिला के छोटे भाई की मंगलवार को बारात जानी थी। वहीं महिला के जेठ के लड़के की भी सोमवार को बारात जानी थी, लेकिन महिला के गंगनहर में गिरकर डूब जाने से दोनों परिवारों में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।