ताज़ा खबर :
prev next

बिजली काटे जाने के चलते सबस्टेशन पर तोड़फोड़, कर्मचारियों को पीटा

गाज़ियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजली काटने से गुस्साए दवा कंपनी के कर्मचारियों ने शनिवार सुबह सबस्टेशन पर धावा बोल दिया। आरोप है कि बिजलीघर पर तोड़फोड़ कर एसएसओ (सब स्टेशन आपरेटर) से मारपीट भी की गई। थाने में इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली-मेरठ हाईवे स्थित व‌र्द्धमानपुरम चौकी के पास एक दवा फैक्ट्री है। फैक्ट्री पर करीब साढ़े तीन लाख रुपये का बिजली बिल बकाया है। मोरटा बिजलीघर पर तैनात एसएसओ जयकुमार त्यागी ने बताया कि शुक्रवार शाम को कंपनी का कनेक्शन काट दिया गया। शनिवार सुबह करीब नौ बजे कंपनी से संदीप मलिक ने फोन कर सप्लाई जोड़ने को कहा। एसएसओ ने बिजली बिल जमा की रसीद लेकर बिजलीघर आने को कहा। संदीप मलिक अपने साथ दो दर्जन से अधिक लोगों के साथ बिजलीघर पहुंचा।

आरोपियों ने बिजलीघर में में रखी कुर्सी मेज व गमले सहित अन्य सामान भी तोड़ना शुरू दिया। मशीनों को भी नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। विरोध पर युवकों ने एसएसओ, लाइनमैन ललित और राजीव को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गए। एसएसओ ने फोन से घटना की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष रणवीर ¨सह ने बताया कि आरोपित संदीप मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।