ताज़ा खबर :
prev next

इंदौर में कार की टक्‍कर से ग‍िरी 4 मंज‍िला होटल की बिल्डिंग, दस लोगों की मौत

नई दिल्ली। इंदौर में एक होटल के बाहर रात करीब साढे नौ बजे एक कार पार्क हो रही थी। इस दौरान कार होटल के प‍िलर से टकरा गई। इसके बाद होटल की इमारत ढहने लगी। होटल के अंदर मौजूद लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया। वहीं गिरते होटल के मलबे की चपेट में आसपास से न‍िकल रहे लोग भी आ गए। इस दौरान वहां से गुजर रहा एक ऑटो रिक्शा भी उसकी चपेट में आ गया था। होटल के अंदर से चीख-च‍िल्‍लाने की आवाजें आने लगी।

होटल के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और घटना की जानकारी पुल‍िस को दी गई। कुछ देर में ही नगर निगम, आपदा प्रबंधन, फायर ब्रिगेड, पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। इस मामले को लेकर एक दूसरे होटल के कर्मचारी अजय राजपूत के मुताबिक तेज धमाके के साथ कुछ गि‍रने की आवाज आई। इसके साथ पूरे क्षेत्र की लाइट चली गई। जब बाहर देखा तो धूल का गुबार और चीखने की आवाजे सुनाई दे रही थीं।

इस दौरान तुरंत मलबे में फंसे लोगों को बाहर न‍िकाला जाने लगा। क्षेत्रीय लोग भी बचाव कार्य में जुट गए थे। वहीं सभी घायलों को उपचार के ल‍िए अस्‍पताल भेजा गया। एमवाय अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मारे गए लोगों में सत्यनारायण पिता रामानंद (60), होटल का मैनेजर हरीश सोनी (70), राजू (36), आनंद पोरवाल और राकेश राठौर की शिनाख्त हो चुकी है। वहीं 3 पुरूष और 2 महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।