ताज़ा खबर :
prev next

पत्थरबाज़ों की चपेट में आकर पलटा सीआरपीएफ़ का ट्रक, दो जवानों की मौत

अनंतनाग | जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सीआरपीएफ़ का एक ट्रक पत्थरबाज़ों की चपेट में आने से पलट गया। कोकरनाग इलाके में हे इस हादसे में दो जवान शहीद हो गए जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल जवान को इलाज के लिए सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जम्मू पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक हिलर इलाके में ड्यूटी पूरी कर सीआरपीएफ के 164 एफ कंपनी की गाड़ी जवानों को लेकर देर शाम लौट रही थी। इस दौरान अचानक स्थानीय युवाओं ने वाहन पर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी। इसके चलते चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पलट गयी। प्रवक्ता के मुताबिक दुर्घटना में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए। उनकी पहचान अनंतनाग जिले के वेरीनाग निवासी हेड कांस्टेबल निसार वानी और कोकरनाग निवासी रियाज़ के रूप में हुई।

हादसे में सीआरपीएफ के वाहन चालक रूप सिंह भी घायल हो गए हैं उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर, स्थानीय सूत्रों ने बताया कि पत्थरबाजी की चपेट में आने के बाद सीआरपीएफ की गाड़ी एक बाइक से टकराकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार तीनों जवानों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दो कर्मियों ने दम तोड़ दिया। तीसरे घायल पुलिसकर्मी रईस कमर का उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर में एक अप्रैल को शोपियां और अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में 13 आतंकियों के मारे जाने के बाद से ही कई जगह हिंसक प्रदर्शन और पथराव देखने को मिल रहे हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel